यह ब्लैक फ्राइडे हो सकता है, लेकिन कुछ माता-पिता इस गहरे हास्य से खुश हो सकते हैं।

मेगा-हिट नेटफ्लिक्स शो “स्क्विड गेम” ने विज्ञापनों को आश्चर्यजनक रूप से प्रभावित किया है – हालांकि बच्चों के लिए यह लेगो जैसा गेम सेट इसे थोड़ा आगे ले जाता है।

गोल्डवुड स्क्विड बिल्डिंग [sic] “टीवी की सबसे प्रसिद्ध कोरियाई फिल्मों” से आठ “लोकप्रिय पात्रों” के ब्लॉक … कला प्लेसेट [sic] यह वर्तमान में अमेज़न पर 19.99 पर बिक्री पर है, और प्रचार छवियों में, टॉय गार्ड्स शो में पात्रों के चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं। “स्क्वीड प्रशंसकों के लिए सबसे अच्छा उपहार” के रूप में विपणन किया गया, गोल्डुडो के निर्माता को “विश्वास है कि आपका बच्चा इसे पसंद करेगा”, पैकेजिंग का दावा है कि सेट “6+” आयु वर्ग के बच्चों के लिए उपयुक्त है। अपनी मूर्तियों के कड़े रुख के बावजूद।

एक-के-बाद-एक शूटिंग पात्रों की विशेषता वाला सेट केवल “स्क्वीड गेम” उत्पाद नहीं है, गोल्डुडो वर्तमान में अमेज़ॅन पर बेचता है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी को टीवी शो के विज्ञापनों को बेचने के लिए मंजूरी दी गई है या नहीं – न तो गोल्डवुड, नेटफ्लिक्स और न ही अमेज़ॅन ने टिप्पणी के लिए पोस्ट के अनुरोध को तुरंत अस्वीकार कर दिया। वर्तमान में एक शो बाजीगरी के आधार पर छह गेम की पेशकश की है।

इस खिलौने की पैकेजिंग “6+” उम्र के लिए है, इसके कवर पर हिंसक दृश्य के बावजूद।
गोल्डवुड
हिंसक विद्रूप खेल खिलौने
नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के बाद से टीवी शो “स्क्विड गेम” बेहद लोकप्रिय हो गया है।
नेटफ्लिक्स / एएफपी गेटी इमेजेज के माध्यम से

यह सभी फीचर कैरेक्टर को एक ही लेगो स्टाइल में सेट करता है और इसकी कीमत $ 18.50 से $ 35.99 तक है।

अन्य ग्राफिक आइटम जिन्होंने हाल ही में शो के लिए सुर्खियां बटोरीं, उनमें टिकटॉक की प्रसिद्ध “स्क्वीड गेम” अलार्म घड़ी शामिल है जो उन्हें खटकती है और उन्हें नींद से वंचित करती है।

हिंसक विद्रूप खेल खिलौने
हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है।
योंग क्यू पार्क
हिंसक विद्रूप खेल खिलौने
“स्क्वीड गेम” में, निराश प्रतियोगी एक रहस्यमय और घातक उत्तरजीविता खेल में एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं जिसमें एक बड़ा नकद पुरस्कार जीतने के लिए बचपन के खेल के कई दौर शामिल होते हैं।
योंग क्यू पार्क

कोरियाई शो के विज्ञापनों – जिसने हाल ही में नवागंतुक “हेलबाउंड” से नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला के रूप में अपना खिताब खो दिया है – ने भी इस हेलोवीन को कड़ी टक्कर दी जब “स्क्विड” से अमेज़ॅन ने संगठनों की रक्षा के लिए प्रतियोगी ट्रैक सूट को प्रेरित किया।

वेशभूषा की उपलब्धता ने जनता के लिए उनकी स्वीकृति का संकेत नहीं दिया, हालांकि, “स्क्वीड गेम” पार्टी को फेंकने के बाद एक सबक क्रिसी टेगेन को मुश्किल लगा, जिसमें कई ऑनलाइन डेनिजन्स जिन्हें “टोन-डेफ” कहा जाता है।

घटना – जिसमें सीढ़ियों का एक चक्रव्यूह, बैंक बेड और नकदी से भरा एक बड़ा गुल्लक शामिल था – मेहमानों के ए-सूची रोस्टर में शामिल था जिसमें “प्रिटी लिटिल लॉयर्स” स्टार शी मिशेल और जेसी टायलर फर्ग्यूसन शामिल थे, लेकिन बहुत कुछ था एक होने के कारण प्रतिक्रिया की। अमीरों द्वारा एक शो का पुन: अधिनियमन “पूंजीवाद की हिंसा से जुड़ा हुआ है।”

Write A Comment